इस फेमस एक्टर को चप्पल से पीटती थी माँ

    0
    3

     

    बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा बुधवार को 33 साल के हो गये है। स्टुडेंट ऑफ द इयर से बॉलीवुड में कदम रखने वाले सिद्धार्थ 26 जनवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म अय्यारी के प्रमोशन में व्यस्त है। इस फिल्म में उनके साथ नजर आने वाले है बेहतरीन एक्टर मनोज वाजपेयी और यारियां फेम रकुलप्रीत। सिद्धार्थ कोई फिल्मी बैकग्राउण्ड से नहीं है,इन्होनें अपने दम पर आज सिनेमा जगत में अपना नाम बनाया है। सिद्धार्थ ने मॉडलिंग से अपने कैरियर की शुरूआत की थी।

    सिद्धार्थ को फिल्मों में लाने का श्रेय जाता है करण जौहर को। फिल्मों में अभिनय से पहले सिद्धार्थ करण जौहर की फिल्म माय नेम इज खान में सह निर्देशन का काम कर चुके है। इस दौरान करण ने उनमें अभिनय की प्रतिभा देखी और उन्हें स्टूडेंट ऑफ द ईयर में वरूण धवन और आलिया भट्ट के साथ मौका दिया।

    sidharth malhotra
    sidharth malhotra

    मॉ ने की थी चप्पल से पिटाई

    सिद्धार्थ एक पंजाबी फैमिली से है इनका जन्म दिल्ली में हुआ। इनके पिता सुनिल मल्होत्रा इंण्डियन मर्चेण्ट नेवी में कर्मचारी है। सिद्धार्थ बचपन से ही पढाई में कमजोर थे। उनकी पूरी पढाई दिल्ली से ही हुयी। सिद्धार्थ ने एक बार अपने इंटरव्यु में बताया था,कि  मध्यमवर्गीय परिवार में सभी को अपने बच्चों से पढ लिखकर अच्छी नौकरी की आस होती है।

    मेरा मन कभी पढाई में नहीं लगा इसलिये वे एक बार नवीं कक्षा में फेल हो गये। उनकी मां इस बात से बहुत गुस्सा हुयी, और उन्होनें मुझे चप्पलों से पीटा।

    sidharth malhotra
    sidharth malhotra

    मॉडलिंग से की थी कैरियर की शुरूआत


    भगत सिंह कॉलेज में पढाई के साथ ही इन्होनें मॉडलिंग में अपना कैरियर शुरू किया। उस समय इनकी उम्र मात्र 18 साल थी। चार सालों तक लगातार मॉडलिंग में काम करने के बाद उनका मन मॉडलिंग से हट गया और उन्होनें फिल्म जगत में काम करने की। शुरूआती फिल्म स्टूडेन्ट ऑफ द ईयर के लिये ही उन्हें  बेस्ट डेब्यु एक्टर का फिल्मफेयर अवार्ड मिला।

    इसके बाद इन्होनें कई फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय की झलक दिखलायी। हंसी तो फंसी ब्रदर्स कपुर एण्ड सन्स और इत्तफाक जैसी फिल्मों से इन्होनें दर्शको के दिल में जगह बनायी।

    sidharth malhotra
    sidharth malhotra alia boyfriend

    4 साल की उम्र में किया था पहला विज्ञापन शूट


    सिद्धार्थ फिल्मों के अलावा कई विज्ञापन के जरिये भी अच्छा पैसा कमाते है। ये कोका कोला, कॉरनेटो, अमेरिकन स्वान और ओप्पो के ब्रांड एम्बेसेडर है। वैसे तो सिद्धार्थ जब 4 साल के थे तब से ही विज्ञापनों में काम कर रहे है। उन्होनें 4 साल की उम्र में अपना पहला विज्ञापन शूट किया था यह एक लैगो खेल का विज्ञापन था, इसके लिये सिद्धार्थ को सिर्फ 50 रू में मिले थे।

    आज सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्मों और विज्ञापन से एक साल की आय 50 करोड रूपये से भी उपर है। सिद्धार्थ वैसे तो फिल्मों में बडे ही रोमंटिक किरदार निभा चुके है लेकिन  असल स्वभाव से वे काफी शर्मीले है।

    NO COMMENTS

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here