oru adar love एक प्रेम कहानी

ओरू अडार लव ( oru adar love  ) एक भारतीय मलयालम भाषा की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है,  जिसे 14 February 2019 को रिलीज़ किया गया है। जिसे उमर लुलु ने  निर्देशित किया है। इसमें पटकथा सरंग जयप्रकाश और लिजो पनादन ने दी है  लुलु की एक कहानी से लिखी हुई इस फिल्म  oru adar love  को  ओउसेपचन वालाकुझी ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी ओसेपचन मूवी हाउस के तहत बनाया है ।  फिल्म में प्रिया प्रकाश वरियर, रोशन अब्दुल रहूफ, नूरिन शेरफ, मिशेल एन डैनियल  और सियाद शाजान मुख्य भूमिकाओं में हैं।

कहानी हाई स्कूल रोमांस पर आधारित  है। ओरु अदार लव ने एक क्लिप की वजह से पुरे देश का ध्यान आकर्षित किया था , जो की “माणिक्य मलाराया नोवी” गीत से वायरल हो गया था ।  इसने निर्माताओं को स्क्रिप्ट में बदलाव करने के लिए प्रेरित किया, जिससे इसके रिलीज़  में देरी हुई।  फिल्म oru adar love को 14 फरवरी 2019 को रिलीज़ हुई थी। इसे तमिल में एक ही शीर्षक के साथ कन्नड़ में किरिक लव स्टोरी  और तेलुगु में लवर्स डे के रूप में रिलीज़ किया गया था।

फ़िल्म के  संगीत  को शान रहमान ने संगीतबद्ध किया है ।  “मनिक्य मलाराया पूवी” का गीत, विनीथ श्रीनिवासन द्वारा गाया गया, जो एक मपिला गीत का संशोधित आधुनिक संस्करण है, इसे 9 फरवरी 2018 को प्रचार के रूप में YouTube पर अपलोड किया गया था। यह एक बहुत अधिक  वायरल होने वाला  वीडियो बन गया और 20 घंटे में एक मिलियन से अधिक बार देखा गया और 50,000 लाइक्स मिले।  “माणिक्य मलाराया पूवी” का मूल संस्करण 1978 में पी। ए। जब्बार द्वारा संगीत रचना के साथ थालास्सेरी के। रेफिक द्वारा लिखा गया है । ”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here